Apsara Sadhana Book Pdf | अप्सरा साधना बुक

नमस्कार मित्रों, इस पोस्ट में हम आपको Apsara Sadhana Book Pdf देने जा रहे हैं, आप नीचे की लिंक से Apsara Sadhana Book Pdf Download कर सकते हैं और यहां से हनुमान तंत्र विद्या Pdf Download कर सकते हैं और तंत्र सिद्धि Pdf Download कर सकते हैं।

 

 

 

 

Apsara Sadhana Book Pdf 

 

 

 

 

 

 

 

 

मनुष्यों के बीच ऐसी मान्यता है कि -अप्सराएं स्वर्ग लोक में रहती हैं। अप्सराओं की साधना करने पर मानव को अपना इच्छित फल प्राप्त होता है। जो कोई भी अप्सरा की साधना करता है उसे अप्सरा इच्छित फल प्रदान करती है। अप्सरा साधना किसी कुशलतम गुरु की देख -रेख में ही संपन्न करना चाहिए।

 

 

 

मानव का स्वभाव ही ऐसा है की वह अपने जीवन को अधिक से अधिक सुविधा युक्त बनाने के प्रयास में लगा रहता है। जब कि उसे अपने कर्तव्यों का निर्वाहन करते हुए उसके साथ ही मोक्ष की कामना करनी चाहिए।

 

 

 

सनातन काल से ही अप्सराओं की साधना का प्रयास चलता आया है। क्यों कि ? अप्सरा की साधना अन्य देवी -देवताओं की साधना से सुगम होती है। यही कारण है की मानव का मन इस और आकृष्ट रहता है। योग्य गुरु के मार्ग दर्शन में एक विशेष बिधि से (चक्रार्चन )के द्वारा कम समय में ही अप्सरा सिद्ध हो जाती है। किन्तु -अप्सरा – साधना से आध्यात्मिक और आत्मोत्थान का मार्ग कदापि भी प्रशस्त नहीं हो सकता है।

 

 

 

 

अप्सरा साधना से लाभ –

 

 

 

१ -अप्सरा की साधना से जीवन क्लेश रहित होकर सुखी और शांति दायक हो जाता है।

२-अप्सरा की साधना से व्यक्ति के व्यक्तित्व का निखार होता है।

३-अप्सरा की साधना से करने वाले मनुष्य का रूप चुम्वकीय हो जाता है ,अन्य लोग उसकी तरफ खिंचे हुए चले आते हैं।

४- अप्सरा की साधना करने वाले व्यक्ति की बात को सभी लोग सुनने और मानने लगते हैं।

५ -अप्सरा की साधना करने वाला व्यक्ति अभिनय करने की कला से परि पूर्ण रहता है।

६ -अप्सरा की साधना करने वाले व्यक्ति को अभिनय के क्षेत्र में सफल होने की संभावना अधिक रहती है।

७- जो व्यक्ति अप्सरा की साधना करता है ,सभी अधिकारी उसकी बात मानने के लिए विवश होजाते हैं।

 

 

 

अप्सरा साधना बुक Download

 

 

 

 

Apsara Sadhana Book Pdf
Apsara Sadhana Book Pdf यहां से डाउनलोड करे।

 

 

 

 Jyotish Shastra Pdf Download 

 

 

 

Note- इस वेबसाइट पर दिये गए किसी भी पीडीएफ बुक, पीडीएफ फ़ाइल से इस वेबसाइट के मालिक का कोई संबंध नहीं है और ना ही इसे हमारे सर्वर पर अपलोड किया गया है।

 

 

 

यह मात्र पाठको की सहायता के लिये इंटरनेट पर मौजूद ओपन सोर्स से लिया गया है। अगर किसी को इस वेबसाइट पर दिये गए किसी भी Pdf Books से कोई भी परेशानी हो तो हमें newsbyabhi247@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं, हम तुरंत ही उस पोस्ट को अपनी वेबसाइट से हटा देंगे।

 

 

 

 

मित्रों यह पोस्ट Apsara Sadhana Book Pdf आपको कैसी लगी, कमेंट बॉक्स में जरूर बतायें और Apsara Sadhana Book Pdf की तरह की पोस्ट के लिये इस ब्लॉग को सब्सक्राइब जरूर करें और इसे शेयर भी करें।

 

 

 

 

Leave a Comment