Falit Jyotish Pdf free Download | फलित ज्योतिष Pdf Free Download

नमस्कार मित्रों, इस पोस्ट में हम आपको Falit Jyotish Pdf देने जा रहे हैं, आप नीचे की लिंक से Falit Jyotish Pdf Download कर सकते हैं और आप यहां तात्कालिक भृगु प्रश्नावली Pdf भी डाउनलोड कर सकते है।

 

 

 

Falit Jyotish Pdf

 

 

 

 

 

 

 

बहुत से लोगों को लागू बृहस्पति पर विश्वास नहीं है, भाइयों को लगता है कि ग्रह और स्थलीय प्राणियों के बीच बहुत मजबूत क्रांतिवृत्त के साथ कोई संबंध नहीं है, यह पूरी तरह से गलत विचार है, क्योंकि ग्रहों के विशेष पंजे स्पष्ट रूप से दिखाई देते हैं धरती। हम देखते हैं कि सौर मंडल की गति – विशेष रूप से दैनिक भाटा और ज्वार का प्रवाह और सूर्य की गति – ऋतुओं में परिवर्तन होता है।

 

 

 

 

 

इस जलवायु परिवर्तन में वातावरण एवं जीवधारियों की स्थिति में भी परिवर्तन हो रहा है। इन दो ग्रहों, सूर्य और चंद्रमा की शक्ति अन्य ग्रहों की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण है। सभी लोग अक्रिका जैसे मित्रबी के तेज से चमकते हैं, विशेष रूप से समय-समय पर ज्वार-भाटे के उतार-चढ़ाव से। यह भी चंद्रमा का पृथ्वी से पूर्ण संबंध दर्शाता है। तिथि के अनुसार मनुष्य की सांस ऊपर उठती है।

 

 

 

 

चंद्र: देने के लिए भाक्षरस्त सितातेरे। प्रतिपत्तो दीननयंगिनी तृणि क्रेमोडाये। सग्धचिगतिका। जया गुकारे काशे शशि रवि। बहत्येकदिनैव यघा। शांतिघली क्रम 8 चंद्रनाडी यानी बाईं ओर का कुत्ता और क्लुष्पाक्षी शूर्यजनादि यानी दक्षिण दिशा का कुत्ता।

 

 

 

 

प्रत्येक दिन तीन होता है। तीन बार तक। ढाई स्ट्रोक के बाद, चक्र और सरदामरी पेट की तरफ दिखाई देते हैं। और कौन जानता है कि रात में, एक गैर-आराम वाली जगह में सोता है।

 

 

 

 

अगर कोई सोता है, तो उसे भारीपन महसूस होता है। शरीर और मन। रसम चक्र के संबंध में शरीर और सिर भारी होने का क्या कारण है? नहीं। इसलिए, यदि चंद्रमा और ग्रह के बीच संबंध पृथ्वी पर तय है, तो यह स्पष्ट है कि यदि पौधा लगाया जाता है गुकुरुष पक्ष में फल नमकीन होगा। . गुकरा पक्ष में धान की अपेक्षा मटर की बुआई अधिक होती है….पूरी किताब नीचे की लिंक से डाउनलोड करें। 

 

 

 

 

पुस्तक का नाम  फलित ज्योतिष 
पुस्तक के लेखक  गोस्वामी गिरधारीलाल 
पुस्तक की भाषा  हिंदी 
फॉर्मेट  PDF
कुल पृष्ठ  555 
साइज  8.3 MB
श्रेणी  ज्योतिष 

 

 

 

फलित ज्योतिष Pdf Free Download

10 + ज्योतिष बुक्स इन हिंदी Pdf Download

भारतीय ज्योतिष विज्ञान Pdf

 

Note- इस वेबसाइट पर दिये गए किसी भी पीडीएफ बुक, पीडीएफ फ़ाइल से इस वेबसाइट के मालिक का कोई संबंध नहीं है और ना ही इसे हमारे सर्वर पर अपलोड किया गया है।

 

 

 

यह मात्र पाठको की सहायता के लिये इंटरनेट पर मौजूद ओपन सोर्स से लिया गया है। अगर किसी को इस वेबसाइट पर दिये गए किसी भी Pdf Books से कोई भी परेशानी हो तो हमें [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं, हम तुरंत ही उस पोस्ट को अपनी वेबसाइट से हटा देंगे।

 

 

 

मित्रों यह पोस्ट Falit Jyotish Pdf आपको कैसी लगी, कमेंट बॉक्स में जरूर बतायें और इस तरह की पोस्ट के लिये इस ब्लॉग को सब्सक्राइब जरूर करें और इसे शेयर भी करें।

 

 

 

Leave a Comment