Hanuman Vadvanal Stotra Pdf | हनुमान वडवानल स्तोत्र पाठ pdf

नमस्कार मित्रों, इस पोस्ट में हम आपको Hanuman Vadvanal Stotra Pdf देने जा रहे हैं, आप नीचे की लिंक से Hanuman Vadvanal Stotra Pdf Download कर सकते हैं और आप यहां से Durga Chalisa Pdf in Hindi कर सकते हैं।

 

 

 

Hanuman Vadvanal Stotra Pdf 

 

 

 

 

 

 

हनुमान वडवानल स्तोत्र बहुत ही शक्तिशाली स्तोत्र है। यह विभीषण द्वारा विरचित है। इसके पाठ से हर प्रकार के भय और शत्रु से रक्षा होती है। पवनसुत हनुमान जी का आशीर्वाद प्राप्त होता है। इस मंत्र के साथ यदि हनुमान चालीसा का पाठ किया जाय तो अतिशीघ्र सफलता प्राप्त होती है।

 

 

 

इस स्तोत्र के माध्यम से महावीर हनुमान के बल और पराक्रम की प्रशंसा की गयी है। इस वडवानल स्तोत्र का नियमित पाठ करने वाला जातक अपने जीवन में किसी प्रकार का आभाव नहीं रहता है। उसकी सभी मनोकामना की पूर्ति बजरंगबली की कृपा से होती है। हनुमान वडवानल का पाठ करने से जातक के भीतर अद्भुत रूप से नयी ऊर्जा का संचार होता है और आत्मविश्वास के साथ ही अपने सभी काम को सम्पन्न कर सकता है।

 

 

 

 

इस स्तोत्र का नियमित पाठ करने से जीवन के  कठिनाइयों का समाधान प्राप्त होता है। इस स्तोत्र से हर प्रकार के रोग निवारण में सहायता मिलती है रोग का निदान अवश्य होता है।हनुमान वडवानल का पाठ करने वाले साधक के ऊपर हनुमान जी के साथ ही श्री राम जी का आशीर्वाद सदैव बना रहता है।

 

 

 

 

इस हनुमान वडवानल स्तोत्र का पाठ करने से दैहिक, दैविक और भौतिक ताप से मुक्ति मिलती है तथा सदैव हनुमान जी की कृपा बनी रहती है। इस स्तोत्र के पाठ से साधक को मुश्किल समय में भी आत्मविश्वास को बनाये रखने में सहायता करता है। शत्रु और नकारात्मक शक्तियों का विनाश होता है वह साधक के पास भी नहीं फटकती है। 

 

 

 

हनुमान वडवानल स्तोत्र पाठ pdf Download

 

 

 

 

Hanuman Vadvanal Stotra Pdf
Hanuman Vadvanal Stotra Pdf यहां से डाउनलोड करे।

 

 

 

Hanuman Vadvanal Stotra Pdf
Shani Chalisa Pdf Hindi यहां से डाउनलोड करे।

 

 

 

 

Note- इस वेबसाइट पर दिये गए किसी भी पीडीएफ बुक, पीडीएफ फ़ाइल से इस वेबसाइट के मालिक का कोई संबंध नहीं है और ना ही इसे हमारे सर्वर पर अपलोड किया गया है।

 

 

 

यह मात्र पाठको की सहायता के लिये इंटरनेट पर मौजूद ओपन सोर्स से लिया गया है। अगर किसी को इस वेबसाइट पर दिये गए किसी भी Pdf Books से कोई भी परेशानी हो तो हमें newsbyabhi247@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं, हम तुरंत ही उस पोस्ट को अपनी वेबसाइट से हटा देंगे।

 

 

 

 

मित्रों यह पोस्ट Hanuman Vadvanal Stotra Pdf आपको कैसी लगी, कमेंट बॉक्स में जरूर बतायें और Hanuman Vadvanal Stotra Pdf की तरह की पोस्ट के लिये इस ब्लॉग को सब्सक्राइब जरूर करें और इसे शेयर भी करें।

 

 

 

Leave a Comment