मेघ रंजनी Pdf | Megh Ranjani Story PDF In Hindi

मित्रों इस पोस्ट में Megh Ranjani Story PDF In Hindi दिया जा रहा है। आप नीचे की लिंक से Megh Ranjani Story PDF In Hindi Download कर सकते हैं और आप यहां से Purana Samhita PDF In Hindi Download कर सकते हैं।

 

 

 

 

Megh Ranjani Story PDF

 

 

 

 

Megh Ranjani Story PDF In Hindi

 

 

 

 

 

 

 

 

 

मेघना की बात म्युझिक डायरेक्टर शेखर को आश्चर्य हुआ। कल एक और गीत फिल्माना था। उसकी थोड़ी रिहर्सल करके युनिट के लोगो ने काम बंद किया। रात में डिनर के बाद बिस्तर लेटते ही दिन भर की थकान से मेघना गहरी नींद में सो गयी।

 

 

 

 

स्वप्न रूप से उन पहाड़ियों में घटी घटना फिर उसके सामने आयी किसी अनजाने हाथो ने उसे दूर खींचकर खाई में गिरने से बचाया। मगर स्वप्न में भी उसकी सूरत दिखाई नहीं दी। अचानक मेघना घबड़ाकर जाग उठी। उसने घड़ी में देखा रात के दो बज चुके थे।

 

 

 

 

दूर कही से बांसुरी में मीठे सुर उसके कानो तक आ रहे थे। वह सुर ठीक उसी प्रकार के थे जो उसे संगीत के रिकॉर्डिग में सुनाई दिए थे। उनकी याद उसको आते ही बाहर सुनाई दे रहे बांसुरी के सुर उसके स्वप्न का आभास समझकर वह एक ग्लास पानी पीकर फिर बिस्तर में लेट गयी।

 

 

 

 

अब बांसुरी की धुन स्पष्ट सुनाई दे रही थी। बांसुरी की सुनाई दे रहे वे स्वर स्वप्न का आभास नहीं सत्यता है यह जानकर बेचैन सी हो गयी। वतावरण में कड़ाके की ठण्ड थी। बंद कमरा और डबल ब्लैंकेट के बावजूद ठंड का प्रभाव कम नहीं हुआ था। खिड़की खोलकर बाहर झाँकने का विचार उसके मन में आया। इस बुक को Download करने के दिए गए बटन पर क्लिक करे।

 

 

 

 

Megh Ranjani Story PDF In Hindi Download

 

 

 

 

पुस्तक का नाम मेघ रंजनी Pdf
लेखक मुकुंद बापट
साइज 10.3 Mb
पेज 124
भाषा हिंदी

 

 

 

 

Megh Ranjani Story PDF In Hindi

 

 

 

 

Note- हम कॉपीराइट का पूरा सम्मान करते हैं। इस वेबसाइट Pdf Books Hindi द्वारा दी जा रही बुक्स, नोवेल्स इंटरनेट से ली गयी है। अतः आपसे निवेदन है कि अगर किसी भी बुक्स, नावेल के अधिकार क्षेत्र से या अन्य किसी भी प्रकार की दिक्कत है तो आप हमें [email protected] पर सूचित करें। हम निश्चित ही उस बुक को हटा लेंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

मित्रों यह पोस्ट Megh Ranjani Story PDF In Hindi आपको कैसी लगी जरूर बताएं और इस तरह की दूसरी पोस्ट के लिए इस ब्लॉग को सब्स्क्राइब जरूर करें और इसे शेयर भी करें और फेसबुक पेज को लाइक भी करें, वहाँ आपको नयी बुक्स, नावेल, कॉमिक्स की जानकारी मिलती रहेगी।

 

 

 

 

Leave a Comment