One Indian Girl Pdf Hindi / वन इंडियन गर्ल Pdf

नमस्कार मित्रों, इस पोस्ट में हम आपको One Indian Girl Pdf Hindi देने जा रहे हैं, आप नीचे की लिंक से One Indian Girl Pdf Hindi Download कर सकते हैं और आप यहां से Meditation in Hindi Pdf कर सकते हैं।

 

 

 

One Indian Girl Pdf Hindi Download

 

 

 

One Indian Girl Pdf in Hindi Free Download
One Indian Girl Pdf in Hindi Free Download यहां से करे।

 

 

 

One Indian Girl Pdf Hindi
Chalta Firta Pret Pdf यहां से डाउनलोड करे।

 

 

 

 

 

 

 

 

Note- इस वेबसाइट पर दिये गए किसी भी पीडीएफ बुक, पीडीएफ फ़ाइल से इस वेबसाइट के मालिक का कोई संबंध नहीं है और ना ही इसे हमारे सर्वर पर अपलोड किया गया है।

 

 

 

यह मात्र पाठको की सहायता के लिये इंटरनेट पर मौजूद ओपन सोर्स से लिया गया है। अगर किसी को इस वेबसाइट पर दिये गए किसी भी Pdf Books से कोई भी परेशानी हो तो हमें newsbyabhi247@gmail.com पर संपर्क कर सकते हैं, हम तुरंत ही उस पोस्ट को अपनी वेबसाइट से हटा देंगे।

 

 

 

सिर्फ पढ़ने के लिए

 

 

 

हम सभी आप दोनों को शक्तिहीन देखकर आवेश में भर गयी थी अब हमारे लिए क्या आज्ञा है? रानी परी बोली – तुम लोग अभी शक्ति से पूर्ण हो विलंब होने से कही ऐसा न हो जाय कि वह अदृश्य शक्ति तुम लोगो को भी शक्तिहीन  करने का प्रयास करे।

 

 

 

 

इसलिए तुम लोग परीलोक में जाकर महारानी को यह सारी घटना कह दो और उनसे हम लोगो की सहायता के लिए प्रार्थना करो। सभी परियां आकाश मार्ग से परीलोक के लिए चल पड़ी। अभिमंत्रित शक्ति सम्पन्न कच्छप अदृश्य रूप से जल में विहार कर रहा था।

 

 

 

 

मत्स्य पत्थर मिलन से बोला – स्वामी! अब यही उचित समय है आप उन दोनों परियो के समक्ष उपस्थित हो जाइये। शक्तिहीन होने के कारण वह दोनों कोई क्षति आपको नही पहुंचा सकती है। मिलन जो इस समय किन्नर का स्वरुप ग्रहण कर चुका था।

 

 

 

 

उसे मत्स्य पत्थर की बात समय के अनुकूल प्रतीत हुई। वह सुवर्ण अंगूठी के प्रभाव से एक प्रकाश पुंज के रूप में सुमन और सुलेखा के सम्मुख उपस्थित हो गया। शक्तिहीन होने के कारण उन दोनों को इस प्रकाश पुंज का रहस्य समझने में कठिनाई उत्पन्न हो रही थी।

 

 

 

 

सुमन और सुलेखा दोनों एक दूसरे की तरफ देख रही थी। उसी पल उस प्रकाश पुंज से एक दिव्य किन्नर प्रकट हुआ। उसे देखकर सुमन परी बोली – आप कौन है और यहां क्या करने आये है? किन्नर के स्वरुप में उत्तर देते हुए मिलन बोला – मैं एक किन्नर हूँ और मेरा नाम ज्योति स्वरूपा किन्नर है।

 

 

 

 

मैं यहां आप दोनों के दर्शन के लिए आया हूँ। अगर आप दोनों में से कोई हमारे विषय में जानने का इच्छुक है तो मैं उसे शक्ति प्रदान कर सकता हूँ। रानी परी की तरफ देखते हुए सुमन परी उस किन्नर से बोली – महाराज! आप हमे शक्ति प्रदान करे मैं आपको जानने के लिए उत्सुक हूँ।

 

 

 

 

किन्नर अपना दाहिना हाथ सुमन परी की तरफ कर दिया। उसके दाहिने हाथ की अंगुली से उस अभिमंत्रित अंगूठी से प्रकाश निकलकर सुमन के ऊपर पड़ने लगा। सुमन पहले की भांति शक्ति सम्पन्न हो गयी उसने अपनी शक्ति से मिलन को पहचान लिया।

 

 

 

 

उसे यह भी मालूम हो गया कितना कष्ट सहते हुए मिलन उसके समीप पहुँचने में सफल हुआ है। सुमन परी किन्नर से बातें कर रही थी। सुलेखा आश्चर्य से उन दोनों को देख रही थी। सुमन किन्नर से बोली – यह परियो की रानी सुलेखा है। इनकी शक्ति को भी लौटा दो जिससे तुम्हारी राह बहुत आसान हो जाएगी।

 

 

 

 

किन्नर ने सुवर्ण अंगूठी वाला अपना दाहिना हाथ रानी परी सुलेखा की तरफ बढ़ा दिया। अंगूठी से प्रकाश निकलकर रानी परी के ऊपर गया। उसे भी अपनी खोई शक्ति प्राप्त हो गयी। रानी परी को सब कुछ समझ में आने लगा। रानी परी ने सुमन से पूछा – यह किन्नर के रूप में वही मिलन है जिसकी चर्चा तुमने हमसे पहले भी किया था।

 

 

 

 

मित्रों यह पोस्ट One Indian Girl Pdf Hindi आपको कैसी लगी, कमेंट बॉक्स में जरूर बतायें और One Indian Girl Pdf Hindi Download की तरह की पोस्ट के लिये इस ब्लॉग को सब्सक्राइब जरूर करें और इसे शेयर भी करें।

 

 

Leave a Comment