The Monk Who Sold His Ferrari Hindi Pdf

मित्रों इस पोस्ट में हम आपको The Monk Who Sold His Ferrari Hindi Pdf देने जा रहे हैं, आप नीचे की लिंक से The Monk Who Sold His Ferrari Hindi Pdf free download कर सकते हैं और आप यहां से  भी डाउनलोड कर सकते है।

 

 

 

The Monk Who Sold His Ferrari Hindi Pdf

 

 

 

 

 

 

 

खचाखच भरे कोर्ट रूम के ठीक बीच में वह गिर पड़े। वह इस देश के सबसे प्रतिष्ठित मुकदमे के वकीलों में से एक थे। वह एक ऐसा व्यक्ति भी था जो तीन हजार डॉलर के इतालवी सूट के लिए भी जाना जाता था, जिसने कानूनी जीत के अपने उल्लेखनीय स्ट्रिंग के लिए अपने अच्छी तरह से खिलाए गए फ्रेम को लपेट लिया था।

 

 

 

 

मैं बस वहीं खड़ा रहा, जो मैंने अभी-अभी देखा था उसके सदमे से पंगु हो गया। महान जूलियन मेंटल एक पीड़ित के रूप में कम हो गया था और अब एक असहाय शिशु की तरह जमीन पर छटपटा रहा था, काँप रहा था और एक पागल की तरह काँप रहा था और पसीना बहा रहा था।

 

 

 

 

उस समय से सब कुछ धीमी गति से चलता हुआ प्रतीत हो रहा था। “माई गॉड, जूलियन मुसीबत में है!” उनका पैरालीगल चिल्लाया, भावनात्मक रूप से हमें स्पष्ट रूप से एक चकाचौंध करने वाली झलक पेश की। न्यायाधीश घबराई हुई लग रही थी और आपातकालीन स्थिति में उसने अपने द्वारा स्थापित निजी फोन में जल्दी से कुछ बुदबुदाया। जहां तक मेरी बात है, मैं केवल चकित और भ्रमित होकर वहीं खड़ा रह सकता था। कृपया मरो मत, तुम बूढ़े मूर्ख हो। आपके लिए चेक आउट करना बहुत जल्दी है। तुम इस तरह मरने के लायक नहीं हो।

 

 

 

 

जमानतदार, जो पहले ऐसा दिखता था मानो उसे लेप किया गया हो अपने खड़े होने की स्थिति में, कार्रवाई में कूद गए और गिरे हुए कानूनी नायक पर सीपीआर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

 

 

 

पैरालीगल उसकी तरफ था, जूलियन के रूबी-लाल चेहरे पर उसके लंबे सुनहरे कर्ल लटक रहे थे, उसे आराम के कोमल शब्द दे रहे थे, ऐसे शब्द जो वह स्पष्ट रूप से नहीं सुन सकता था।

 

 

 

मैं जूलियन को सत्रह साल से जानता था। हम पहली बार कब मिले थे मैं एक युवा कानून का छात्र था जिसे उसके एक साथी ने समर रिसर्च इंटर्न के रूप में काम पर रखा था। उसके बाद, उसके पास यह सब था….पूरी किताब नीचे की लिंक से डाउनलोड करें। 

 

 

 

The Monk Who Sold His Ferrari Hindi Pdf Download

 

 

 

The Monk Who Sold His Ferrari Hindi Pdf
The Monk Who Sold His Ferrari Hindi Pdf

 

 

 

पुस्तक का नाम  The Monk Who Sold His Ferrari Hindi Pdf
पुस्तक के लेखक  रोबिन शर्मा 
भाषा  हिंदी 
साइज  2.2 Mb 
पृष्ठ  168 
श्रेणी  Novel

 

 

 

 

 

 

 

Note- इस वेबसाइट पर दिये गए किसी भी पीडीएफ बुक, पीडीएफ फ़ाइल से इस वेबसाइट के मालिक का कोई संबंध नहीं है और ना ही इसे हमारे सर्वर पर अपलोड किया गया है।

 

 

 

यह मात्र पाठको की सहायता के लिये इंटरनेट पर मौजूद ओपन सोर्स से लिया गया है। अगर किसी को इस वेबसाइट पर दिये गए किसी भी Pdf Books से कोई भी परेशानी हो तो हमें [email protected] पर संपर्क कर सकते हैं, हम तुरंत ही उस पोस्ट को अपनी वेबसाइट से हटा देंगे।

 

 

 

 

 

 

मित्रों यह पोस्ट The Monk Who Sold His Ferrari Hindi Pdf आपको कैसी लगी कमेंट बॉक्स में जरूर बतायें और इस तरह की पोस्ट के लिये इस ब्लॉग को सब्स्क्राइब करें और इसे शेयर भी करें।

 

 

Leave a Comment